BEL Ghaziabad Recruitment 2020: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में इन पदों के लिए वैकेंसी… जानिए आखिरी तारीख है कब…

इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने गाजियाबाद स्थित कॉम्पलेक्स में भर्ती के लिए 16 दिसंबर 2020 को विज्ञापन जारी किया है। विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन के अनुसार ट्रेनी इंजीनियर, ट्रेनी ऑफिसर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य उम्मीदवार बीईएल की ऑफिशियल वेबसाइट bel-india।in के जरिए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म भरें।

 जरूरी तारीखें

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में इन भर्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 16 दिसंबर से शुरू और 26 दिसंबर को खत्म होगी।

एजुकेशन क्वालीफिकेशन

ट्रेनी इंजीनियर के पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री  हो। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक साल का अनुभव।

ट्रेनी इंजीनियर के लिए आयु सीमा

अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष।

 एजुकेशन क्वालीफिकेशन

ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस) पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से फाइनेंस में दो साल की एमबीए डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का एक साल का अनुभव हो।

 ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस) पद के लिए उम्र

अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 25 वर्ष।

 एजुकेशन क्वालीफिकेशन

प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के पास  प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्षों का अनुभव।

प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए उम्र सीमा

अधिकतम आयु सीमा 30 नवंबर 2020 को 28 वर्ष।

सेलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों का चयन क्वालिफाईंग एग्जाम के मार्क्स, सम्बन्धित कार्य का अनुभव और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आयोजित किये जाने वाले इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

सेलेक्शन प्रोसेस के क्वालीफाइंग मार्क्स

चयन प्रक्रिया के लिए 100 अंक निर्धारित हैं। इनमें से क्वालीफाईंग एग्जाम के लिए 75 अंक, कार्य अनुभव के लिए 10 अंक और वीडियो इंटरव्यू के लिए 15 अंक निर्धारित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.