बिलासपुर: मेयर रामशरण यादव ने मंदिर, मस्जिद, चर्चा, गुरुद्वारा खुलने से पहले सेनेटाइजर का कराया छिड़काव… धार्मिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन व मास्क लगाना होगा…

बिलासपुर। केंद्र सरकार के निर्देश के बाद सोमवार को शहर के मंदिर मस्जिद और धार्मिक संस्थानों को खोलने की तैयारी शुरू हो गई है। इस कड़ी में रविवार को महापौर रामशरण यादव व सभापति शेख नजीरुद्दीन शहर के विभिन्न मंदिर, मस्जिद और गुरुद्बार में पहुंचे और सेनेटाइजेशन कराया। 

अनलॉक-1 के तहत 8 जून से धार्मिक स्थलों की तालाबंदी खत्म हो रही है। करीब 78 दिनों के बाद मंदिर, मस्जिद, चर्च व गुरुद्बारा खुल जाएंगे। हालांकि अब कोरोना महामारी के चलते पूजा-अर्चना पहले की तरह नहीं हो सकेगी। धार्मिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन व मास्क लगाना होगा। इसे देखते हुए महापौर रामशरण यादव रविवार को निगम की सेनेटाइजेशन टीम के साथ तालापारा के रमजानी बाबा मस्जिद पहुंचे। यहां मशीन से सेनेटाइजेशन कराया। इसके बाद मरीमाई मंदिर पहुंचकर परिसर में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया। मंदिर के पुजारी से तैयारी की जानकारी ली।

रेलवे क्षेत्र के भारतमाता चर्चा पहुंचे यहां सेनेटाइजर का छिड़काव करने के बाद टिकरापारा के जलाराम मंदिर, दयालबंद के गुरुद्वारा में जाकर आसपास के परिसर में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया गया। इस दौरान अशोक भंडारी, कार्टर रेक्सो, दिलीप कक्कड़, पूर्व महापौर उमाशंकर जयसवाल, रामसेवक यादव सहित अन्य जनप्रतिनीधी साथ थे।

One Comment

  1. Hello аll, guyѕ! I know, my mеsѕаge mау be tоo ѕресific,
    Βut my ѕiѕter fоund nіce man herе and thеу married, ѕо how аbout me?ǃ 🙂
    I am 27 уеars old, Νаtalia, frоm Rоmаniа, I knоw Еnglіsh and Germаn lаnguages аlѕо
    Аnd… Ι have sресific dіѕеаѕe, namеd nуmphomаnіа. Ԝhо know what iѕ this, сan understand me (bettеr tо say іt immеdiаtely)
    Αh уеѕ, Ι coоk verу tastу! аnd Ι lоve nоt only cооk ;))
    Im rеаl gіrl, not prоѕtіtute, аnd lооkіng for serіоuѕ and hоt rеlаtіonshіp…
    Αnywау, yоu can find mу profilе hеrе: http://runtembnosuccou.tk/user/72956/

Leave a Reply

Your email address will not be published.