छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री बघेल ने गुरूद्वारा हीरापुर टाटीबंध समिति द्वारा किए जा रहे प्रवासी श्रमिकों की सेवा के कार्यों की सराहना की… दिया धन्यवाद…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सोमवार को यहां उनके निवास परिसर में गुरूद्वारा हीरापुर टाटीबंध समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने गुरूद्वारा समिति के सदस्यों द्वारा कोरोना संकट काल में अन्य प्रदेशों से रायपुर आ रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें मानवता की सेवा के इन कार्यों के लिए धन्यवाद दिया।

लाॅकडाउन में अन्य प्रदेशों से छत्तीसगढ़ होकर अपने प्रदेशों के लिए जा रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए टाटीबंध में जिला प्रशासन और स्मार्ट सिटी द्वारा लगाए गए पंडाल में भोजन की व्यवस्था की गई है। प्रवासी श्रमिकों को भोजन कराकर उनके राज्यों के लिए बसों से भेजा जा रहा है। गुरूद्धारा समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा लगातार लंगर और बसों की व्यवस्था में स्वयं सेवक के रूप में सहयोग दिया जा रहा है।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान गुरूद्वारा हीरापुर गुरूसिंग सभा के अध्यक्ष रणजोत सिंह गिल सहित सदस्य सर्वहैप्पी बाजवा, सोबजीत सिंह, कुलदीप सिंह, हरविंदर सिंह, मंदीप सिंह, जगजीत सिंह, संदीप तिवारी और वेद प्रकाश उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.