जिला पंचायत सभापति अंकित गौराहा ने चलाया कुदाल… फावड़े से निकाली मिट्‌टी… कहा- अब मिडिल स्कूल में नहीं होगी समस्या… भूमिपूजन के साथ शुरू हो गया बाउंड्रीवाल का निर्माण…

बिलासपुर। ग्राम पंचायत सेमरा स्थित मिडिल स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत सभापति अंकित गौराहा ने कुदाल चलाकर बांऊड्रीवाल का शिलान्यास किया। इस दौरान नारियल फोड़ने के बाद फावड़ा भी चलाया। साथ ही लोगों को शुभकामनाएं भी दी।

जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने आज सेमरा में फावड़ा चलाकर स्कूल की बाउन्ड्रीवाल निर्माण का शुभारम्भ किया। इस दौरान उपस्थित लोगों समेत स्कूल के स्टाफ ने मिठाई बांटकर एक दूसरे का मुंह मीठा भी किया। अंकित गौरहा ने बताया कि हमें मालूम है कि बाउन्ड्रीवाल नहीं होने से बच्चों के अलावा स्टाफ और अभिभावकों को हमेशा परेशानियों से गुजरना पड़ा है। लेकिन बाउन्ड्रीवाल बनने के बाद समस्या खत्म हो जाएगी। बच्चों को खेलने कूदने के अलावा पठन पाठन में किसी प्रकार की परेशानी भी नहीं होगी। 

अंकित ने जानकारी दी कि बाउन्ड्रीवाल निर्माण में कुल 20 लाख रूपए खर्च होंगे। ठेकेदार को निर्देश दिया है कि समय पर निर्माण कार्य पूरा किया जाए। इसके अलावा यदि किसी प्रकार की परेशानी होती है। मामले की जानकारी देंगे। यथासम्भव मदद किया जाएगा।

भूमिपूजन के दौरान स्थानीय बेलतरा विधायक रजनीश सिंह भी मौजूद थे। उन्होने भी सभी को शुभकामनाएं दी। साथ ही स्कूल विकास को लेकर हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। आयोजन मे जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह के अलावा जनपद सदस्य रवि बघेल, हरबंश कस्तुरीया, दिनेश साहू, अशोक यादव, स्कूल स्टाफ समेत सरपंच, पंचगण, ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.