छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन कह गए… कुछ तो बात होगी… तभी दो-दो साल के नेतृत्व की बात आ रही है सामने…  जानिए युद्धवीर के बागी तेवर पर क्या बोले…

बिलासपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कुछ तो बात है, तभी तो बात सामने आ रही है कि मामला ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री का है। फिलहाल यह कांग्रेस का अन्दरूनी मामला है। पद को लेकर कलह सामने आने लगी है।

वे गुरुवार को यहां एक होटल में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। कृषि बिल के विरोध के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने बताया कि देश में 28 राज्य है। सिर्फ 3 प्रदेश के किसानों का कृषि बिल को लेकर विरोध है। दरअसल कृषि बिल को लेकर केवल क्षेत्रीय विरोध है। इसमें राजनीति भी हो रही है। उन्होंने कहा कि खाद बीज का सही समय पर वितरण, बाजार समेत कई बाते हैं, जिससे किसानों की आय प्रधानमंत्री 2022 में दो गुनी कर देंगे।

युद्धवीर सिंह के बागी तेवर के सवाल पर उन्होंने कहा कि युद्धवीर ही बताएं कि कहां नेतृत्व ठीक नहीं है। उन्हें यह भी बताना चाहिए था कि पिछले दो साल में कौन व्यापारी पार्टी में आ गया है। और पहले कैसा था।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सरकार का विधायक पीड़ा जाहिर करते हुए खुले मंच से मंत्री के सामने कहता है कि यहां रेट लिस्ट टंगवा दो, ताकि जनता का काम पैसे देकर आसानी हो जाए। समझा जा सकता है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार किस हद तक है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.