अच्छी खबर: जिला अस्पताल में ज्ञानू भाई, सिम्स में नारायण और अपोलो में डॉ. वैभव को लगा पहला शुभ टीका… सांसद अरुण साव, विधायक शैलेष पाण्डेय व महापौर रामशरण यादव ने टीकाकरण अभियान का किया शुभारंभ…

बिलासपुर। जिला अस्पताल में शनिवार सुबह 11:30 बजे कोरोना का पहला टीका वार्ड ब्वाय ज्ञान भोई को लगाया गया। इससे पहले सांसद अरुण साव, विधायक शैलेष पाण्डेय, महापौर रामशरण यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने जिला अस्पताल में फीता काटकर कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ किया। इधर, सिम्स में सफाई कर्मचारी नारायण और अपोलो में डॉ. वैभव को पहला टीका लगाया गया।

दगौरी, बोदरी, मस्तूरी समेत जिले के 6 सेंटरों टीका लगाया गया है। इन सेंटरों को 4150 वैक्सीन दिया गया है। एक दिन में एक सेंटर को 100 वैक्सीन लगाने का आदेश दिया गया है। सभी सेंटरों को फूल-गुब्बारे से सजाया गया है। इसमें 18 साल से कम उम्र वाले और गर्भवती महिलाओं को टीका नहीं लगाया गया है। सीएमएचओ डॉ. प्रमोद महाजन ने बताया कि अभी तक 300 लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है। टीकाकरण के लिए चुनाव की तरह लाइन लगाकर खड़ा करवाया गया था। पहले लोगों के परिचय पत्र जमा करवाया गया, उसके बाद पूरा पता लिखाया गया। इसके बाद संबंधित लोगों को टीकाकरण किया गया। इस अवसर पर विधायक शैलेश पांडेय ने बताया कि जिला कोविड अस्पताल में मापदंड और निर्देशों के अनुसार टीका लगाया जा रहा है। टीकाकरण के बाद विधायक ने कर्मचारियों से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.