सियासी ड्रामा: विधायक बृहस्पति सिंह बोले- सिंहदेव मुझे मरवा सकते हैं… फिर कुछ घंटे बाद ही टीएस के साथ पोज दिए…

रायपुर। कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह द्वारा टीएस सिंहदेव पर लगाए गए आरोपों के कुछ देर बाद ही सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया समेत सभी मंत्री विधायक शामिल हुए. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक बृहस्पति सिंह भी मौजूद थे। हालांकि बैठक के अंदर से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान शिकायतशिकायत की कोई बात नहीं हुई, लेकिन बैठक के बाद बृहस्पति सिंह ने अपनी शिकायत सीएम और पीएल पुनिया को बताई, ऐसी खबर जरूर सामने आई.

 इस खींचतान के दौरान एक तस्वीर ने भी सबका ध्यान खींचा जिसमें बैठक के बाद विधायक बृहस्पति सिंह टीएस सिंहदेव के साथ कुछ मंत्रियोंविधायकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर रहे हैं. जैसे ये सब होने के बाद कुछ हुआ ही नहीं। या फिर कुछ ऐसा हुआ जैसे सब ठीक हो गया हो। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि सब कुछ ठीक है। क्योंकि सूत्र बताते हैं कि यह मामला अब आलाकमान तक पहुंच गया है और जल्द ही दोनों नेताओं से जवाब तलब किया जा सकता है.

आलाकमान के सामने रखेंगे मामलासिंहदेव

उधर, बैठक के बाद पत्रकारों ने जब प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से इस बारे में पूछा तो वह सवालों से बचते नजर आए. पुनिया ने निश्चित रूप से कहा कि शिकायत की गई है और जांच जारी है। उधर, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि बृहस्पति सिंह ने इस तरह के आरोप भावना से लगाए होंगे. आलाकमान से शिकायत के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि अगर ऐसा करने को कहा गया तो वह अपनी बात जरूर रखेंगे.

 क्या माजरा था

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर हमला विधायक बृहस्पति सिंह पर हमले के बाद रविवार शाम कांग्रेस की अंदरूनी सियासत अचानक तेज हो गई। कांग्रेस विधायक सिंह से मिलने उनके रायपुर स्थित आवास पर 18 कांग्रेस विधायक पहुंचे। बृहस्पति सिंह ने विधायकों की मौजूदगी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया.

सिंहदेव को सीएम की कुर्सी पर बधाई

बृहस्पति सिंह ने कहा कि टीएस सिंहदेव उसकी हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे पीएल पुनिया से अनुरोध करेंगे कि छवि खराब करने वाले मंत्रियों को कान पकड़कर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं. गुंडागर्दी करने वाले विधायक और मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बृहस्पति सिंह ने कहा कि अगर सिंहदेव 2-4 विधायकों को मारकर मुख्यमंत्री बनते हैं, तो उन्हें बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.