छत्तीसगढ़ आए पुनिया: 2024 चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को दिया मूल मंत्र… बोले- अधिकारी नहीं, संगठन को करना है काम…

रायपुर : कांग्रेस में दिनभर चली बैठकों का दौर खत्म हो गया है. रविवार को प्रदेश कार्यकारिणी, जिलाध्यक्ष निगम बोर्ड में नियुक्त पदाधिकारियों की अलगअलग बैठक हुई. इन बैठकों में कांग्रेस सत्तासंगठन में शेष नियुक्तियों पर चर्चा हुई। इसके साथ ही मिशन 2023 के संदर्भ में रणनीतियों पर भी चर्चा की गई। साथ ही बूथ समितियों के पुनर्गठन के लिए भी विशेष रणनीति बनाई गई।

बैठक के अंदर से खबर यह भी है कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कार्यकारिणी की बैठक में नेताओं से दो टूक कहा है कि सरकार अच्छा काम कर रही है, लेकिन इसे राज्य की जनता तक पहुंचाना जरूरी है. और यह काम अधिकारी नहीं बल्कि संगठन के लोगों को ही करना होगा. बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव, सप्तगिरी उल्का प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत अन्य मौजूद रहे. ये बैठक कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुई.

कांग्रेस सरकार की छवि सुधारें

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि जिलाध्यक्षों को मंत्रियों का सहयोग कैसे मिले, बूथ समितियों का गठन कैसे किया जाए, इस पर चर्चा हुई. निगम के लोगों से पूछा गया कि कैसे गरिमापूर्ण व्यवहार से सरकार की छवि को और बेहतर बनाया जा सकता है। वहीं, कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के काफिले पर हमले को लेकर पुनिया ने कहा कि मैं इसे ठीक से नहीं जानता। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.