बिलासपुर जिला ऑटो संघ के सदस्यों की गुहार… विधायक जी… कुछ कीजिए, हमारे सामने आ गई भूखों मरने की नौबत… जानिए विधायक शैलेश पांडेय ने क्या कहा…

बिलासपुर। कोरोना ने जिला ऑटो संघ के सदस्यों के सामने भूखों मरने का संकट खड़ा कर दिया है। इससे सदस्य परेशान हैं। उन्होंने इस समस्या का हल निकालने के लिए बुधवार को विधायक शैलेश पांडेय से मुलाकात की। पांडेय ने उन्हें इस समस्या का हल निकालने का आश्वासन दिया है।

कोरोना के चलते बिलासपुर जिले में लॉक डाउन चल रहा है। इसके कारण ऑटो संचालन पर बैन लगा हुआ है। लगातार करीब दो माह तक प्रतिबंध लगने के कारण ऑटो चालकों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। ऑटो के पहिए थम जाने के कारण ऑटो चालकों और उनके परिवार के सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है। जिला ऑटो संघ के अध्यक्ष मोरिश हेल के नेतृत्व में ऑटो चालकों का एक प्रतिनिधि मंडल बुधवार को विधायक शैलेश पांडेय से उनके बंगले में मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने लॉक डाउन के कारण हो रही समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। ऑटो चालकों ने कहा कि आज के इस संकट की घड़ी में परिवहन सेवा बंद पड़ी है और प्रतिबंध लगा हुआ है,  जिसकी वजह से हमारे जीवन-यापन पर सीधा असर पड़ गया है। वर्तमान स्थिति में अपना और परिवार का भरण-पोषण का पूर्ति बिल्कुल नहीं हो पा रही है, जिससे भूखों मरने की नौबत आ गई है। हम भी मजदूर वर्ग के हैं। रोज कमाओ और रोज खाओ, यही हमारी दिनचर्या है। इसलिए उनके ऑटो को मालवाहक के रूप में उपयोग में लाने की अनुमति दी जाए, ताकि वे अपने और परिवार का भरण-पोषण कर सकें।

विधायक ने उनकी बातों को गंभीरता से सुना और उसी समय जिला प्रशासन के अफसर से इस संबंध में चर्चा की। विधायक ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या का हल जल्द ही निकाल लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.