छत्तीसगढ़: थप्पड़बाज सूरजपुर कलेक्टर की छुट्टी… गौरव कुमार सिंह नए डीएम… सीएम ने दिया था हटाने का आदेश…

रायपुर। सूरजपुर कलेक्टर को प्रदेश सरकार ने हटाने का फैसला किया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि सूरजपुर कलेक्टर का व्यवहार निंदनीय है. इस घटना से क्षुब्ध हूं और नवयुवक व उनके परिजन से खेद व्यक्त करता हूं. कलेक्टर रणबीर शर्मा को हटाने के निर्देश दिए हैं. उनके स्थान पर गौरव कुमार सिंह को कलेक्टर नियुक्त किया गया है. जबकि रणबीर शर्मा को मंत्रालय में संयुक्त सचिव के तौर पर स्थानांतरित किया गया है.

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं. 

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि किसी भी अधिकारी का शासकीय जीवन में इस तरह का आचरण स्वीकार्य नहीं है. इस घटना से क्षुब्ध हूं. मैं नवयुवक व उनके परिजनों से खेद व्यवक्त करता हूं. आपको बता दें कि सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा का बच्चे को मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें अपने पावर में चूर कलेक्टर एक बच्चे का मोबाइल पटककर तोड़ते हैं और फिर उसको थप्पड़ भी जड़ते नजर आ रहे हैं. कलेक्टर के इस रवैये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तैर गया. अब कलेक्टर ने माफी मांगी है. कहा कि मैं आवेश में आ गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.