छत्तीसगढ़: बेटा था होम क्वारंटाइन में… बाप ने बकरा कटवाकर दे दी पार्टी…. पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर उतारी पार्टी की खुमारी…

कोरबा। पूरा देश कोरोना से तबाह है….और इधर कुछ लोग है कि पार्टी से बाज नहीं आ रहे। अब कोरबा के पोड़ी का ही मामला देख लीजिये…कोरोना संदिग्ध बेटे को स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारेंटाइन में रखा…तो बाप से इसे त्योहार समझकर पार्टी मना ली। पूरे गांव में बाप ने बकरा-भात की पार्टी दे दी। हालांकि जश्न की खुमारी चढ़ ही रही थी कि सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने संदिग्ध के पिता पर FIR दर्ज कर पार्टी की पूरी खुमारी ही उतार दी।

मामला कोरबा जिले के पोड़ी गांव का है, जहां पुलिस ने होम क्वारंटाइन में रखे युवक के पिता पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ग्राम पोड़ी के मड़वा महुआ में रहने वाला एक युवक हाल ही रायपुर से घर लौटा था, उसकी तबीयत खराब होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को होम क्वारेंटाइन कर दिया था।

मकान के पीछे बाड़ी के पास स्थित कमरे में युवक को रखा गया था । इस बीच युवक के पिता कौशल पटेल ने शुक्रवार को अपने घर मे दो बकरा कटवा कर गांव में पार्टी करवा दी।  इसमें 20 से 25 लोगों को मटन पार्टी दी गयी। उधर गांव में मटन की सुगंध फैली और उधर गांव के ही लोगों के कान खड़े गये। गांव के सरपंच ने पाली थाने को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने मामले में धारा 188 के तहत केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.