43 वां रावत नाच में मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के कई नेता होंगे शामिल… प्रर्दशन से पहले नर्तक दलों को दिया जाएगा मास्क सेनेटाइजर: महापौर…

 बिलासपुर। 43 वां रावत नाच महोत्सव के लिए समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि जो भी नर्तक दल पांच दिसंबर को रावत नाच महोत्सव में प्रदर्शन करने लाल बहादूर शास्त्री स्कूल मैदान में पहंुचेगे उन्हें मुख्य द्बार पर ही मास्क और सेंनेटाईजर उपलब्ध कराई जाएगी।

महापौर रामशरण यादव ने कहा कोरोना जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग के तरफ से 4 सदस्यी टीम भी तैनात रहेंगी जो महोत्सव में शामिल होने वाले नर्तक दल के सदस्यों की जांच करेगी साथ ही थर्मल स्कैन से सभी दलों के सदस्यों की जांच करेगी इसके लिए मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी को पत्र लिखा गया है। वहीं नगर निगम महोत्सव में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी लाईट बिजली, पानी अस्थाई शौचालय और साफ सफाई की व्यवस्था करेगी। महापौर ने बताया कि इस बार महोत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघ्ोल शिरकत करेगें। इसके अलावा प्रदेश के अन्य वरिष्ठ मंत्री भी शामिल होगे।

रावत नाच महोत्सव समिति के संयोजक डॉ.कालीचरण यादव ने कहा कि 43 वां रावत नाच महोत्सव की तैयारी तेजी से किया जा रहा है। मैदान के सारे गढ्ढे पाट दिए गए है। सभी गोल प्रमुखों को सूचित कर दिया गया है। कि कोरोना को देखते हुए शासन के गाईडलाईन का पालन करें। बैठक में रिटायर्ड टीआई धन्नू यादव,आरजी यादव, चंद्रिका यादव,वि यादव, सतीश यादव, गण्ोश राम यादव सहित अन्य सदस्य शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.