बिलासपुर: एक पर्ची के टुकड़े ने खोला हत्या का राज… तीन आरोपी गिरफ्तार… मरहिमाता मंदिर वन भोज के दौरान युवक की अंधे कत्ल की गुथी सुलझी…

बिलासपुर। भनवारटक मरहिमाता में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने अथक प्रयास कर जंगल मे मिले एक पर्ची के टुकड़े से आरोपियो की पहचान कर तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि 21 फरवरी 2021 को जरहाभाठा मिनी बस्ती निवासी सर्वेश मनहर, करन रात्रे सहित अन्य लोग मरहिमाता दर्शन करने व पिकनिक मनाने गया था। जंगल मे खाना बनाने के दौरान पास ही खाना बना रहे युवको से विवाद हो गया। दोनों पक्षो में मारपीट होने के बाद मामला शांत हो गया। कुछ देर बाद युवक एक राय होकर करन रात्रे की लोहे के केवचा व लाठी से पिटाई कर दिए। करन के जमीन में गिर गया। इसके बाद हमलावर भाग गए। पुलिस को रात 8 बजे सूचना मिली। 22 फरवरी की सुबह 6 बजे से पुलिस ने मैके में केम्प किया। मौके में साक्ष्य तलाश करना प्रारम्भ किया गया। पुलिस को एक रसीद का टुकड़ा मिला। टुकड़ा में मरहिमाता 21/2 व गरी लिखा था। इसके बाद पुलिस ने मंदिर में कटे रसीदों की कापी से टुकड़े का मिलान किया गया। इसमें जंगल मे मिला टुकड़ा ग्राम डोंगरिया के नकुलचंद के नाम कटा था। पुलिस ने बिना विलंब के गांव में छापामार कर सेनदेहियो से पूछताछ की। पहचान उपरांत पुलिस ने आरोपी रवि चौधरी पिता फूलचंद 45, कन्हैया चौधरी 40, रामप्रसाद चौधरी 43 सभी निवासी सिहपुरतोला खेरी वेंकटनगर जैतहरी एसपी को गिरफ्तार किया है। 2 महिला सहित 5 आरोपी फरार है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय ध्रुव, एसडीओपी राष्मीत कोर चावला के नेतृत्व में रतनपुर टीआई हरविंदर सिंह, कोटा टीआई प्रकाश कांत, चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र व टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.