छत्तीसगढ़: असम विधानसभा चुनाव में बूथ मैनेजमेंट के लिए प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल समेत 11 नेता असम रवाना… जानिए क्यों मिली जिम्मेदारी… 

बिलासपुर। असम के पर्यवेक्षक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निदेशानुसार छत्तीसगढ़ के 12 कांग्रेस नेता असम विधानसभा चुनाव में बूथ मैनेजमेंट, जोन, सेक्टर के प्रशिक्षण के लिए शनिवार सुबह  रायपुर विमानतल से दिल्ली से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

बताते चले कि अटल श्रीवास्तव को संगठन में कार्य करने का अच्छा खासा अनुभव रहा है। अभी हाल ही में बिलासपुर नगर निगम में कांग्रेस के निर्विरोध महापौर बनाये जाने में, बिलासपुर, मुंगेली जिला पंचायत में कांग्रेस समर्पित अध्यक्ष बनाये जाने में उनकी विशेष भूमिका रही। कांग्रेस के विपक्ष में रहते हुए भी उन्होंने प्रदेश के महामंत्री का दायित्व संभालते हुए पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तत्कलीन प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अनेक बढ़ी सभाओ एवँ कार्यक्रम का सफल संचालन किया था। इन्ही सब अनुभवों को देखते हुए अटल श्रीवास्तव को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए,बूथ मैनेजमेंट टीम का सदस्य बना के असम भेजा गया है।

12 सदस्यीय टीम में प्रमुख रूप से मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा, संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी, पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी समेत अन्य नेता भी शामिल हैं। यह जानकारी बिलासपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 02 के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.