छत्तीसगढ़: भाजपा नेता के भाई ने होटल में ले जाकर की नाबालिग से छेड़छाड़… तस्वीरें वायरल करने दी धमकी…

रायपुर। राजधानी रायपुर में पिछले 24 घंटे में दो नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण के मामले सामने आए हैं। एक प्रकरण तिल्दा नेवरा का है तो दूसरा रायपुर के विधानसभा थाना इलाके का। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तिल्दा में घटी घटना में आरोपित स्थानीय भाजपा नेता का भाई है और इलाके के लोग उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

घर वालों ने बदल लिया पता

तिल्दा के भाजपा नेता विक्की सुखवानी नगर पालिका के उपाध्यक्ष हैं। इसके भाई विजय सुखवानी पर 17 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। नाबालिग ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उसे घुमाने ले जाने की बात कहकर विजय अपने साथ रायपुर लेकर आया। फिर पार्टी और डिनर की बात कहकर रायपुर इन नाम के होटल के कमरे में ले गया।

वहां विजय उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान उसने नाबालिग की कुछ तस्वीरें अपने मोबाइल पर खींच ली और इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। नाबालिग ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए नाराजगी जताई तो उसे आरोपित वापस तिल्दा ले आया। नाबालिग ने स्वजनों को घटना की जानकारी की।

इसके बाद से आरोपित उसे परेशान करने लगा। तंग आकर बच्ची को साथ लेकर स्वजन रायपुर आकर रहने लगे। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से भी की। अब मामले की जांच तिल्दा नेवरा पुलिस कर रही है। आरोपित नाबालिग के स्वजनों से पूर्व परिचित था। इसी जान-पहचान का फायदा उठाकर उसने घुमाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ रायपुर लेकर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.