छत्तीसगढ़: अब पूर्व मंत्री राजेश मूणत को मिली जान से मारने की धमकी… फेसबुक में मैसेज भेजकर लिखा- तुझे मार दूंगा…

रायपुर। फेसबुक के जरिए अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई है। एसएसपी रायपुर को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि 20 अप्रैल को फेसबुक पर मो. महमूद उल्लाह नाम के व्यक्ति ने मैसेज भेजा, जिसमें उनका लोकेशन पूछा गया। फिर दूसरे मैसेज में लिखा कि- तुझे मार दूंगा।

पूर्व मंत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह धमकी देने वाले व्यक्ति से पूर्व परिचित नहीं है। चूंकि वह राजनीतिक परिवेश से हैं। लिहाजा राज्य में कई लोग उनके फेसबुक से जुड़े हुए हैं। मूणत ने कहा है कि यह धमकी गंभीर प्रकृति की है और इससे जीवन मरण से जुड़ा मामला है। इसलिए आईपीसी की धारा 506 (बी) तथा आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

इससे पहले पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को भी फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जसपाल सिंह रंधावा नाम के रेत कारोबारी ने फोन कर धमकी दी थी, जिसके बाद चंद्राकर की ओर से मामले की शिकायत डीजीपी से की गई थी। यह मामला विधानसभा में भी जोर-शोर से उठा था, तब गृहमंत्री ने सदन में बयान देते हुए बताया था कि धमकी देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.