छत्तीसगढ़: पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सिंहदेव ने ‘हमर ग्रामसभा’ में श्रोताओं के सवालों के दिए जवाब… आकाशवाणी से विशेष कार्यक्रम प्रसारित…

रायपुर। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज रेडियो पर राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों से संबंधित श्रोताओं के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने रविवार शाम साढ़े सात बजे आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित विशेष कार्यक्रम ‘हमर ग्रामसभा’ में व्हाट्सएप संदेशों के जरिए श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए और उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया।

 सिंहदेव ने श्रोताओं को दीपावली, छठ पूजा और नई फसल आने की बधाई दी। उन्होंने कार्यक्रम में श्रोताओं द्वारा बड़ी संख्या में पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा कि श्रोताओं के प्रश्नों से शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों के मैदानी स्तर पर क्रियान्वयन की स्थिति का अच्छा फीडबैक मिलता है। इससे शासकीय योजनाओं व कार्यक्रमों को बेहतर ढंग से लागू करने में मदद मिलेगी। उन्होंने ‘हमर ग्रामसभा’ में मनरेगा, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, बिजली आपूर्ति, मितानिनों के काम एवं मछलीपालन के लिए शासन द्वारा मदद के संबंध में श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.