छत्तीसगढ़: इस थाने की नाक के नीचे 5 साल से चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा… अब चली खबर… तो आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा… जानिए फिर क्या हुआ…

बिलासपुर। सरकंडा पुलिस ने मुरुम खदान खमतराई में देह व्यापार का खुलासा किया है। पुलिस ने एक महिला दलाल, दो युवतियों और एक ग्राहक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस को सूचना मिली कि मुरुम खदान में एक महिला बाहर से लड़किया बुलाकर अपने घर में देह व्यापार चला रही है। शिकायत पर पुलिस ने एक आरक्षक को को महिला दलाल के पास भेजा। ग्राहक बने पुलिस आरक्षक ने महिला दलाल से बातचीत की तो दोनों के बीच एक हजार रुपए में सौदा तय हुआ। पुलिस आरक्षक का इशारा पाते ही सरकंडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और एक महिला दलाल, दो युवतियों और एक ग्राहक को अपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: एक कॉल पर मिलेगी कोरोना को लेकर पूरी मदद… छह डाक्टरों की टीम कोरोना व अन्य बीमारियों पर भी देगी परामर्श… ये है नंबर…

महिला दलाल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह बाहर से युवतियां बुलाकर उनसे देहव्यापार कराती है। इसके बदले में वो ग्राहकों से एक हजार लेती है, जिसमें से छह सौ लड़कियों को और चार सौ रुपए कमीशन के तौर पर रखती है। बीते पांच सालों से इस गोरखधंधे में लिप्त है। पकड़ी गई युवतियों में एक 25 साल और दूसरी 24 साल की हैं। बिलासपुर शहर की ही रहने वाली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.