क्रिकेट सितारे: रोहित शर्मा ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो… लिखा- इस धरती पर शांति के लिए प्रार्थना करें… हर जीत के लिए करें प्यार…

लॉर्ड्स में भारत की मजबूत जीत के बाद ओपनर रोहित शर्मा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक फोटो शेयर की। रोहित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “इस समय दुनिया में जो कुछ भी चल रहा है, हम उनके साथ रहना चाहते हैं जिससे हम प्यार करते हैं। और इस धरती पर शांति के लिए प्रार्थना करें और हर जीत के लिए प्यार करें।करो।इस फोटो पर डेढ़ घंटे के अंदर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स चुके थे। रोहित और रितिका दो महीने से ज्यादा समय से यूके में रह रहे हैं। इस बीच उन्होंने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

लॉर्ड्स टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 151 रन से हराकर टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाए और केएल राहुल के साथ 126 रन की साझेदारी की। IND vs ENG: इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर भड़के वॉन, बदले की सलाह दी रोहित ने इस जीत के बाद की फोटो शेयर की और कैप्शन लिखा, ‘हममें से हर कोई चाहता था यह जीत, आप देख सकते हैं, आप महसूस कर सकते हैं और जीतना शानदार रहा. गौरतलब है कि भारतीय टीम ने सारा दबाव इंग्लैंड पर डाल दिया है। इंग्लैंड के कुछ मुख्य खिलाड़ी (बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड) टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.