जांजगीर: चॉकलेट का लालच देकर साथ ले गये युवक ने तीन साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म…माता-पिता भीख मांगकर करते हैं गुजारा…मौके का फायदा उठाकर घटना को दिया अंजाम

 

जांजगीर जिले में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहाँ तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना जांजगीर के खोखरा गांव की है। पीड़ित बच्ची के माता-पिता भीख मांगकर गुजारा करते हैं। उनके दो जुड़वा बेटियां हैं। दोपहर के वक्त बच्ची की मां-बाप भीख मांगने चले गए। पुलिस के मुताबिक मौके का फायदा उठाकर आरोपी बहादुर नट बच्ची को चॉकलेट और घुमाने ले जाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। जहाँ उसने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया|

घटना के तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया। बच्ची को अस्पताल भेजा गया है।
बच्ची को ढूंढने पर वो घर से कुछ दूरी पर रोती हुई मिली। उसने इशारों से परिजनों को घटना के बारे में बताया। पूरे गांव में यह खबर फैली तो आरोपी भाग निकला। पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया गया। टीम भी आरोपी की सर्चिंग में रवाना हुई। करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर आरोपी पुलिस से छुपता पाया गया। उसे घेर कर टीम ने पकड़ लिया।

बच्ची को रखा जायेगा एक्सपर्ट की निगरानी में…

जांजगीर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि फिलहाल बच्ची को निगरानी में रखा जाएगा। डॉक्टर्स बच्ची की स्थिति में सुधार बता रहे हैं। अब हम उसे सखी सेंटर भेजेंगे। यहां उसे अच्छा खाना और देखभाल मिलेगी। एक्सपर्ट बच्ची और माता-पिता की भी इस हादसे से उबरने में मदद करेंगे। इनकी काउंसिलिंग करवाई जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.