सीवीआरयू  ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 5 लाख… कुलसचिव गौरव शुक्ला ने कलेक्टर को सौंपा चेक… सभी कर्मचारियों ने दिया 1 दिन का वेतन…

बिलासपुर। डॉ. सीवी रामन विश्वविद्यालय के समस्त कर्मचारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक दिन का वेतन आर्थिक सहयोग के रूप में दिया है।  सोमवार को विश्वविद्यालय के कुलसचिव गौरव शुक्ला ने कलेक्टर डॉ. संजय अलंग को 5 लाख रुपय रुपये का चेक सौंपा है।

इस संबंध में विश्वविद्यालय के कुलसचिव गौरव शुक्ला ने बताया कि पूरे देश के लिए यह संकट का समय है। हर नागरिक और संस्थानों को यथा योग्य सहयोग देना चाहिए और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए। डॉ. सीवी रामन विश्वविद्यालय हमेशा से सरकार और प्रशासन के साथ है। इस महामारी से लड़ने के लिए बड़े संयम की भी जरूरत है।

उन्होंने बताया कि डॉ. सीवी रामन विश्वविद्यालय के समस्त स्टाफ ने अपने 1 दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में प्रदान किया है। आज बिलासपुर कलेक्टर डॉ संजय अलंग को 5 लाख रुपये का चेक दिया है  इसके अलावा आईसेक्ट मुख्यालय भोपाल से भी सहायता राशि प्रदान की गई है। साथ ही ग्रुप के सभी विश्वविद्यालयों से भी उन राज्यों के मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए गए हैं। इसके साथ विश्वविद्यालय और आईसेक्ट की शाखाएं और व्यक्तिगत रूप से भी  जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न सामग्री और दवाएं भी प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने अपील की है कि विश्वविद्यालय के सभी अधिकारी कर्मचारी और परिवार के सभी सदस्य यथा योग्य, जरूरतमंद लोगों की लोगों की मदद करें और इस संकट से एकजुट होकर निकलने का प्रयास करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.