भिलाई: कर्मचारी ने चौकीदार से बदला लेने के लिए उसकी 78 साल की मां के साथ किया दुष्कर्म…एक दिन पहले महिला के बेटे से हुआ था झगड़ा…एक ही फार्म हाउस पर दोनों करते थे काम…

छत्तीसगढ़ भिलाई में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक युवक का अपने साथी कर्मचारी से विवाद होने पर बदला लेने के लिए उसने बुधवार को चौकीदार की 78 साल की मां से दुष्कर्म किया। अगले दिन महिला ने अपने बेटी को सारी जानकारी दी। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। घटना पुलगांव थाना क्षेत्र की है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चंदखुरी में एक व्यापारी का फार्म हाउस है। जिस फॉर्म हाउस में दोनों साथी कर्मचारी साथ रहकर काम करते थे  जहा राजू थापा केयर टेकर था  जबकि एक अन्य युवक वहां चौकीदारी करता था और अपनी मां के साथ उसी फॉर्म हाउस में रहता था । राजू का चौकीदार से बुधवार को विवाद हो गया। जिसके बाद साथी ने बदला लेने की नियत से इस घटना को अंजाम दिया| आरोप है कि राजू रात में चौकीदार के कमरे में घुसा और उसकी मां से दुष्कर्म किया।

आरोपी ने पहले भी महिला से किया था दुष्कर्म  

इस घटना के समय चौकीदार दूसरी जगह पर था। फार्म हाउस काफी बड़ा होने के कारण उसे पता नहीं चल सका। अगले दिन सुबह महिला ने धमधा में रहने वाली अपनी बेटी को इसकी जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया कि 16 अगस्त को भी राजू ने उससे दुष्कर्म किया था और धमकी दी थी।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.