लॉकडाउन को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सख्त… सभी एसपी को कड़ाई बरतने दिए निर्देश… फोन पर बात कर जाना सभी जिलों का हाल…

रायपुर। गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कोरोना महामारी के नियंत्रण और रोकथाम के लिए किए गए लॉकडाउन से संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए आज सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों से फोन पर बात की और लॉकडाउन की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने पुलिस अधीक्षकों को जिलों में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि गृह मंत्री को रविवार को फेसबुक लाइव पर लॉकडाउन के संबंधित कई शिकायतें प्राप्त हुई थी ।

छत्तीसगढ़ : स्वास्थ्य मंत्री ने सभी सीएमएचओ से स्वास्थ्य सेवाओं की ली जानकारी… पीपीई और मास्क भेजने के दिए निर्देश…

आज गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू खुद ही सड़कों पर निकले और लॉकडाउन के मद्देनजर हालात का जायजा लिया। गृहमंत्री  ने प्रदेश में किसी भी स्थिति में कालाबाजारी नहीं हो इस पर भी नियंत्रण रखने के निर्देश सभी पुलिस अधीक्षकों और विभागीय अधिकारियों को दिए। उन्होंने अत्यावश्यक सामानों की कालाबाजारी के बारे में प्राप्त किसी भी शिकायत पर तत्काल कड़ी कार्यवाही को कहा।

सरगुजा आईजी रतनलाल का पुलिसकर्मियों के लिए ऐलान… लॉकडॉउन के दौरान अनुकरणीय काम वाले चयनित कर्मियों को रोज़ाना मिलेगा नगद इनाम…

साहू ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर सख्ती बरतने तथा जरूरी सामानों के लिए खुले दुकानों पर सोशल डिस्टेन्स का कड़ाई से पालन कराने को कहा। गृह मंत्री ने रविवार को फेसबुक पेज पर लाइव आकर प्रदेश की जनता से संवाद किए थे और लोगों द्वारा पूछे गए महत्वपूर्ण सवालों का जवाब भी दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.