लाइफ स्टाइल: इस क्रिकेटर ने पहली पत्नी के होते दूसरी शादी करने का लिया फैसला… वर्ल्ड कप भी खेल चुका है… जानिए इसके बारे में…

क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी की है। लेकिन दुनिया में एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने पत्नी होने के साथसाथ दूसरी पत्नी से शादी करने का फैसला किया। आज इस रिपोर्ट में हम आपको उसी खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खिलाड़ी की दूसरी सगाई अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने क्रिकेट की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. लेकिन यह खिलाड़ी अपनी दूसरी सगाई के बाद से लगातार चर्चा में है। आपको बता दें कि असगर बहुत जल्द दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि असगर पहले ही शादी कर चुके हैं और उनके 5 बच्चे हैं. जिनमें से एक लड़का है।

इस ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक असगर अफगान ने पिछले साल नवंबर में अपनी दूसरी पत्नी से सगाई कर ली थी. अफगानिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने जिंदगी में दूसरी बार सगाई की। उनकी पहली पत्नी से एक लड़के सहित 5 बच्चे हैं। दूसरी पारी के लिए ऑल बेस्ट कप्तान।

पहली शादी के बाद दूसरी सगाई खेल चुके हैं, वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं, अफगानिस्तान की कप्तानी कर चुके हैं, असगर अफगान को एक बार फिर 2019 में अफगानिस्तान की कप्तानी सौंपी गई थी। दरअसल वह पिछले कई सालों से अफगानिस्तान के कप्तान हैं, लेकिन फिर उनकी जगह राशिद खान को कप्तान बनाया गया। असगर ने 2009 में अपनी टीम के लिए डेब्यू किया था। उनकी कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम कई बार वर्ल्ड कप खेल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.