MLM कंपनी के इतिहास में सबसे बड़ा बदलाव… न कोई पेयर बनाना और न ही सामान बेचने का झंझट… बनिए करोड़पति… वह भी फ्री रजिस्ट्रेशन में… न कोई इन्वेस्टमेंट और न ही कोई सामान खरीदने की जरूरत…

रायपुर। एमएलएम कंपनी के इतिहास में पहली बार बड़ा बदलाव हुआ है। इस बिजनेश में एक ऐसी कंपनी ने कदम रखा है, जो जाना-पहचाना नाम है। एमएलएम बिजनेस से पहले यह कंपनी टाटा, जिंदल, एनटीपीसी आदि बड़ी कंपनियों के लिए काम करते आ रही है।

हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित कंपनी नेचरडाइट बिजनेस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की। इस कंपनी ने एक साल पहले ही एमएलएम बिजनेस में कदम रखा है। कंपनी स्वयं होम बेस्ट प्रोडक्ट बनाती है और मार्केट में उपलब्ध ब्रांडेड सामान भी उपलब्ध कराती है। इस कंपनी से जुड़ने के लिए किसी तरह का रजिस्ट्रेशन फीस नहीं देनी है। कंपनी में रजिस्ट्रेशन करते ही आपको व्यवसाय करने की अनुमति मिल जाएगी। इसके लिए आपको सिर्फ 12 सौ रुपए के घरेलू बेस्ट आइटम यानी कि साबुन, तेल, डिटर्जेंट पाउडर, पेस्ट, अगरबत्ती सामान खरीदना होगा, वह भी मार्केट से कम रेट में। आर्डर करने पर इतने रुपए का सामान आपको मिलेगा। साथ ही 1000 रुपए के कूपन भी मिलेंगे। इस कूपन के जरिए आप कंपनी से खरीदारी कर सकते हैं। दूसरी बार घरेलू सामान खरीदने पर आपको मार्केट में उपलब्ध घरेलू सामान भी 5 से 25 प्रतिशत कम रेट पर मिलेंगे। आपके माध्यम से कोई कंपनी ज्वाइन करता है तो तुरंत ही आपके खाते में 100 रुपए आ जाएंगे, जिसे तत्काल निकाल भी सकते हैं।

कंपनी के बिजनेस के बारे में और अधिक जानकारी चाहते हैं तो कमेंट बाक्स में लिखें:-

Leave a Reply

Your email address will not be published.