work from home: online earn money: मौका मत चूकिए, ये वेबसाइट दे रही है हर माह 8 से 10 लाख रुपए कमाने का मौका… ऐसे करें अप्लाई…

बिलासपुर। दोस्तों आज एक ऐसी वेबसाइट का नाम बताने जा रहा हूं, जहां से आपको घर बैठे work from home लाखों रुपए महीना : online earn money: कमाने का मौका मिल रहा है। यह कंपनी भारतीय है, जो युवाओं, बेरोजगारों व महिलाओं और रिटायर्ड परसन को घर बैठे काम दे रही है और बिना किसी शुल्क के।

इस वेबसाइट का नाम है www.relevel.com यह कंपनी देश-विदेश की नामी संस्थाओं से जुड़ी हुई है। यहां से काम पाने के लिए सिर्फ इस कंपनी में आपको एक प्रोफाइल बनानी होगी। जैसे ही प्रोफाइल आप बनाएंगे, यह कंपनी आपसे एक टेस्ट लेगी। वह टेस्ट पास करते ही आप इस कंपनी ज्वाइन हो जाएंगे। शुरुआत में ही आपको कंपनी एक लेपटॉप के साथ अन्य गिफ्ट देगी। यह कंपनी अब तक इंडिया के ही दो करोड़ से अधिक लोगों को घर बैठे work from home लाखों रुपए महीना का जॉब दिलवा चुकी है।

आइए जानते हैं अप्लाई कैसे करें

सबसे पहले आपको www.relevel.com टाइप करनी होगी। इसके बाद यह वेबसाइट खुल जाएगा।

यहां पर आपको गेट हायर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपके सामने तीन ऑप्शन आएंगे।

business development test

frontend development test

backend development test

इन तीनों में से आपको एक ऑप्शन का चयन करना होगा, जिस काम में आप माहिर हैं। उदाहरण के लिए मैँने business development test के नीचे दिए गए select पर चयन किया तो मेरे सामने यह पेज खुल गया।

इसके बाद हमें book your free slot पर क्लिक करना होगा, तब login का पेज ओपन हो जाएगा।

इसमें अपना मोबाइल नंबर डालना होगा और गेट ओटीपी पर क्लिक करना होगा। छह अंकों का ओटीपी आते ही उसे इंटर करके आपको continue पर क्लिक करना होगा। तब आपके सामने ये पेज ओपन होगा।

सभी बाक्स को सावधानी से भरने के बाद रिफरल कोड वाले बाक्स को खाली छोड़कर आपको create account पर क्लिक करना होगा। अब आपका www.relevel.com पर अकाउंट बन चुका होगा।

अब टेस्ट देने के लिए तैयार हो जाइए। टेस्ट दो चरणों में होगा। सबसे नीचे में जाने के बाद डाउनलोड द ब्रोशर पर क्लिक करते ही आपके टेस्ट का सिलेबस आ जाएगा, जिसकी आप तैयारी कर सकते हैं। तैयारी पूरी होने के बाद आप जब चाहें तब टेस्ट दे सकते हैं। टेस्ट देने के लिए अब आपको business development test वाले पेज को खोलना होगा, जिसमें आपसे पूछा जाएगा, आप किस दिन टेस्ट देंगे। वह तारीख पर क्लिक करने के बाद कंपनी तय पर आपका टेस्ट लेगा। यह टेस्ट पास करते ही कंपनी आपको जॉब आफर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.