BCCI : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बड़ी घोषणा… संयुक्त अरब अमीरात के आईपीएल के दूसरे चरण में एंट्री को मंजूरी… यूएई सरकार से होगी चर्चा…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को फिर से शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली है। अगले महीने 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले IPL के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है. इससे बीसीसीआई को कोई दिक्कत नहीं है। यहां तक ​​कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशीर उस्मानी ने भी कहा था कि बोर्ड स्टेडियम में दर्शकों को शामिल करने पर बीसीसीआई और यूएई सरकार के साथ चर्चा करेगा।

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि बोर्ड दर्शकों को देखना पसंद करेगा, लेकिन तभी जब वह खिलाड़ियों और जनता की सुरक्षा को खतरे में न डाले। आईएएनएस से बात करते हुए, धूमल ने कहा, “हम इस पर काम कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि यूएई सरकार दर्शकों को भाग लेने की अनुमति देगी, क्योंकि यहां टीकाकरण हुआ है। आइए देखें क्या होता है। आइए देखें क्या होता है। दर्शकों को शामिल होने की अनुमति होगी। बाकी यूएई सरकार पर निर्भर करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.