गृहमंत्री अमित शाह की तबियत बिगड़ी…देर रात एम्स में कराया गया भर्ती…एम्स के निदेशक डॉक्टर गुलेरिया की देखरेख में चिकित्सक टीम कर रही इलाज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबियत बिगड़ने के चलते देर रात उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। बीते दिनों उन्हें कोरोना की शिकायत के चलते गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कल रात थकान, सिरदर्द के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स के निदेशक डॉक्टर गुलेरिया की देखरेख में अन्य चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है।

एम्स की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह बीते तीन-चार दिनों से थकान और शरीर में दर्द और सांस लेने में कुछ तकलीफ का अनुभव कर रहे थे। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह एम्स में कोरोना के बाद होने वाली समस्याओं की देखरेख (पोस्ट कोविड केयर) के लिए भर्ती कराए गए हैं। अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और अस्पताल से ही काम कर रहे हैं। अमित शाह के एम्स में भर्ती होने के बाद एम्स की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट बीते शुक्रवार को निगेटिव आई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से दी थी। 

उऩ्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

बता दें कि दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। गृहमंत्री ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.