Trending

http://www.thenewshoppinghub.com की सच्चाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप… यदि आप इसकी फ्रेंचायजी लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है… ई- कामर्स की आड़ में किया जाता है ये गोरखधंध…

you-will-be-surprised-to-know-the-truth-of-http-www-thenewshoppinghub-com-if-you-are-thinking-of-taking-its-franchise-then-this-news-is-for-you

यदि आप बेरोजगार हैं। काम की तलाश करके थक चुके हैं और http://www.thenewshoppinghub.com की फ्रेंचायजी लेने की सोच रहे हैं तो जरा संभल जाइए। इस कंपनी के कर्ताधर्ता ई-कामर्स की आड़ में कई तरह के गोरखधंधा कर रहे हैं। एक बार इनके चंगुल में फंस गए तो फंसते चले जाएंगे।

वैसे तो इस कंपनी का पता :- Blog no . S8 sita shree Resdency , airport road mohta bagh , indore madhya pradesh 452006 बताया गया है, लेकिन यह कंपनी वास्तव में कहीं नहीं है। यह सिर्फ कागजों में चलता है। इस कंपनी की फ्रेंचायजी देने की आड़ में बेरोजगारों को लूटने के लिए एक रैकेट काम कर रहा है।

जैसे ही कोई फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया पर फ्रेंचायजी लेने के लिए अपना नंबर ड्राप करता है, इस कंपनी में काम करने वाली लड़कियां तत्काल फोन करती हैं और बड़े-बड़े सब्जबाग दिखाकर लोगों को लूट लेती हैं। आठ-दस लोगों को लूटने के बाद जिस नंबर से फोन आता है और वाट्सएप चैट होता है, वह नंबर बंद हो जाता है।

करीब एक महीने तक कंपनी की वेबसाइट को भी बंद कर दिया जाता है और मेल करने पर जवाब मिलता है कि कंपनी के मालिक के यहां गमी हो गई है। जल्द ही हम आपकों को संपर्क करेंगे। इसके बाद कभी संपर्क नहीं किया जाता है। www.aajkal.info ने इस कंपनी के फर्जीवाड़ा का पर्दाफाश करने के लिए खुद ही ग्राहक बनकर फ्रेंचायजी लेने का मन बनाया।

फेसबुक में फ्रेंचायजी लेने के लिए नंबर ड्राप किया। दो दिनों के बाद इशा रावत नाम की युवती का फोन आया। उसने तीन दिनों तक कंपनी का गुणगान किया। इसके बाद राजवीर सिंह शेखावत का फोन आया, जिसने खुद को कंपनी का एकाउंट बताया। इशा अग्रवाल ने कंपनी के रजिस्ट्रेशन व नगर निगम से व्यवसाय के लिए अनुमति संबंधी दस्तावेज भेजे, जिसके मालिक का नाम हम अगले अंक में खुलासा करेंगे। ये लोग किस तरह से ठगी करते हैँ।

यह जानने के लिए पढ़ते रहिए www.aajkal.info। हम यह भी बताएंगे कि इशा रावत ने एक माह बाद क्या नाम बदला और आज जालसाजी करने के लिए किस नाम का उपयोग कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.